Hindi News Fashion Deep Neck Dress में कैटरीना कैफ का Hot अंदाज, तस्वीरें हो रही वायरल
  • Deep Neck Dress में कैटरीना कैफ का Hot अंदाज, तस्वीरें हो रही वायरल

    • .
    • .
    • .
    • .
    • 20 Jul,2022 03:04 PM
    Image Source:
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ शादी के बाद और भी खूबसूरत हो गई है। जी हां, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि कैटरीना केफ दिन-प्रतिदिन हॉट होती जा रही है। हाल ही में केटरीना ने अपना 38वां बर्थडे पति विक्की कौशल के साथ मालदीव में सेलिब्रेट (Celebrate) किया था, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इसी बीच केटरीना ने एक बार फिर मालदीव में बिताएं पलों की तस्वीरें शेयर की है, जिसमें केटरीना की बला की खूबसूरत लग रही है। केटरीना ने  डीप नेकलाइन वाली ब्लैक एंड व्हाइट चेक ड्रेस पहनी हई। इस तस्वीर में केटरीना की स्माईल फैंस की धड़कनों तक पहुंच रही हैं। केटरीना ने मिनिमल मेकअप और खुले हेयरडू के साथ अपने लुक को पूरा किया और बहुत स्टनिंग लग रही थीं।

    Bollywood Tadka

     फिल्मो ने की करोड़ों की कमाई
    आपको बता दें कि कैटरीना  की फिल्मो ने करोड़ों रुपए की कमाई की है। इसी कारण पिछले कुछ सालों में उनकी फैन फॉलोइंग  काफी बढ़ी है। कैटरीना कैफ ने साल 2003 में में आई फिल्म ‘ बूम ‘ से फिल्मी जगत में अपना पहला कदम रखा था । पिछले साल उन्होंने दिसंबर के महीने में अभिनेता विकी कौशल के साथ शादी की है और अब वे दोनों अपना एक शादीशुदा जीवन व्यतीत कर रहे हैं।

    प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच कैटरीना की अनसीन तस्वीरें लीक, मांग में सिंदूर और चूड़ा-मेहंदी देख लोग बोले गोदभराई हो गई क्या?

    Pregnancy की खबरें हुई थी वायरल
    वहीं आपको बता दें कि केटरीना की प्रेग्नेंसी (Pregnancy)की खबरें भी आ रही है। कुछ समय पहले तस्वीरें वायरल हुई थी, जिसमें लोगों का कहना था कि केटरीना की गोदभराई की रस्म हो गई है ? वायरल हो रही तस्वीरों में केटरीना मेहंदी लगाए और चूड़ा पहने नजर आई थी, इसके साथ ही केटरीना की मांग में सिंदूर भरा भी दिखा। इस तस्वीर में कैटरीना  किसी महिला को गले लगाए पोज दे रहे थी। 

    vicky kat
    नवंबर  में र‍िलीज होगी कैटरीना की ‘फोनभूत’
    कैटरीना की आने वाली फिल्‍म ‘फोनभूत’  4 नवंबर को रिलीज हो रही हैं। इसके अलावा, वह  एक बार फिर सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' में नजर आएंगी।वहीं व‍िक्‍की ‘गोविंदा नाम मेरा’ में नजर आएंगे। इसके अलावा वह सारा अली खान के साथ लक्ष्मण उतेकर की अनटाइटल्ड फिल्म, आनंद तिवारी की अनटाइटल्ड फिल्म और मेघना गुलजार की ‘सैम बहादुर’ में सान्या मल्होत्रा ​​और फातिमा सना शेख के साथ नजर आएंगे। 

Foolow Us On

Contact Us Copyright © 2021 webdaily.com, All Rights Reserved